प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया, “फिल्म का नाम #PMNarendraModi होगा और इसका निर्देशन ओमंग कुमार करेंगे…फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को आएगा।” गौरतलब है कि ओमंग ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

तरण आदर्श ने यह भी बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह होंगे और इसकी शूटिंग जनवरी 2019 के मध्य से शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। गौरतलब है कि हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनी फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। हालांकि यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की लिखी किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है और इस फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका अभिनेता अनुपम खेर निभा रहे हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर इसके पहले एक शॉर्ट फिल्म ‘चलो जीते है’ बन चुकी है जिसका निर्देशन मंगेश हदावाले ने किया था। यह फिल्म नरेंद्र मोदी के बाल्यकाल जीवन से प्रेरित फिल्म थी और अब उनके जीवन पर पहली बार एक बड़ी फिल्म बनने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here